वार्ड नम्बर 72 कौशांबी के ए ब्लॉक वाले पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन हुआ

  •  महापौर आशा शर्मा ने क्षेत्रीय पार्षद मनोज गोयल के साथ मिलकर किया उद्घाटन

@ हिन्द आत्मा वेब सेवा

गाजियाबाद। वार्ड नम्बर 72 स्थित कौशांबी के ए ब्लॉक वाले पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन महापौर आशा शर्मा के द्वारा किया गया। इस मौके पर क्षेत्रीय पार्षद मनोज गोयल भी मौजूद रहे। ओपन जिम का उद्घाटन करने के बाद महापौर आशा शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के लोग स्वस्थ रहें, इसके लिए नगर निगम द्वारा ओपन जिम लगाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को इस कार्य का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर पूर्व विधायक संगीत सोम भी उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि क्षेत्रीय पार्षद मनोज गोयल की पार्षद निधि से यह कार्य कराया गया है। इस अवसर पर क्षेत्र के प्रमुख लोगों ने कौशांबी में हुए विकास कार्य की प्रशंसा की और महापौर शर्मा एवं पार्षद गोयल का आभार जताया। लोगों ने बताया कि महापौर आशा शर्मा के नेतृत्व में और क्षेत्रीय पार्षद मनोज गोयल के प्रयासों से पूरे वार्ड में चौतरफा विकास हुआ है, जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश को सफाई में प्रथम स्थान दूसरी बार प्राप्त हुआ है।

इस अवसर पर मेयर आशा शर्मा द्वारा कहा गया कि चुनाव अगर देर से भी होते हैं तब भी विकास कार्य नहीं रुकेंगे। सीएम योगी जी के नेतृत्व में पूरे उत्तर प्रदेश में और खास तौर पर गाजियाबाद नगर निगम में अभूतपूर्व विकास हुआ है और यह निरंतर होता रहेगा। वहीं, क्षेत्र के निवासियों ने कोरोना काल में पार्षद मनोज गोयल द्वारा किए गए कार्य की सराहना की।

इस अवसर पर कौशांबी वेलफेयर एसोसिएशन की जनरल सेक्रेट्री शोभा रानी बरनवाल, संरक्षक सुधीश अग्रवाल, उपाध्यक्ष और सेंट्रल पार्क मंदिर कमेटी के संस्थापक सदस्य गुलशन सदाना, मीनू अग्रवाल, कौशांबी प्लॉट एरिया के अध्यक्ष देवेंद्र भार्गव, जीडी शर्मा, देवेंद्र महाजन, के ए ब्लॉक की अध्यक्ष नीतू जैन, शालू सिंगला, कैलाश और त्रिशूल टावर के अध्यक्ष जयप्रकाश झा, भाजपा नेता अवधेश कटिहार, मुरारी सेठ, अंतरिक्ष टावर के जनरल सेक्रेटरी सरबजीत खंडसाल, रंजना झा, श्यामवीर भदोरिया, ममता खंडेलवाल, डॉ ऋतु वर्मा, ममता त्रिपाठी, पवित्रा, विमला भट्ट, नीतू जैन, पूजा मेहरा, रेनू मल्होत्रा, पूजा नेगी, रविता अग्रवाल, मधु श्रीवास्तव, पूनम साहनी, आशा साहनी, अंजलि, हेमचंद शर्मा, अनिल मोगा, आशु साहनी, पूनम साहनी, मोनिका, अजय जैन, अंकिता ठुकराल, एस डी गुप्ता, अनीता अग्रवाल, गीता गुप्ता, अशोक गुप्ता, अंकिता ठुकराल, शिव शंकर उपाध्याय, श्यामवीर भदोरिया, आत्मप्रकाश त्रिपाठी, कैलाश गोयल, अशोक गुप्ता, प्रवीण महेश्वरी, श्रीनाथ नौटियाल, मनीष पांडे, श्याम सुंदर सिंह, दुष्यंत गौतम, जसविंदर कौर के अलावा कौशांबी की सभी सोसाइटी और प्लॉट एरिया से प्रमुख लोगों सहित काफी संख्या में क्षेत्रीय निवासियों ने भी भाग लिया।

फोटोकैप्शन:- वार्ड नम्बर 72 कौशाम्बी में ओपन जिम का उद्घाटन करती हुईं महापौर आशा शर्मा, साथ में हैं क्षेत्रीय पार्षद मनोज गोयल।

Related Posts

Scroll to Top