अखिल भारतीय बाल्मीकि समाज ने इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा को दिया समर्थन

  • महर्षि बाल्मीकि का जीवन-दर्शन हम सबके लिए अनुकरणीय है : डॉली शर्मा
  • महर्षि बाल्मीकि के बताए हुए रास्तों पर चलकर ही हमलोग समतामूलक भारतीय समाज का निर्माण कर सकते हैं : डॉली शर्मा
  • महर्षि बाल्मीकि की स्मृतियों को संजोए रखने के लिए  भारतीय बाल्मीकि समाज के लोग बधाई के पात्र हैं : डॉली शर्मा
गाजियाबाद। शनिवार को इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने अखिल भारतीय बाल्मीकि खेलकूद परिषद, प्रताप विहार के द्वारा महर्षि बाल्मीकि पार्क, नवयुग मार्केट में आयोजित बाल्मीकि सम्मेलन में शिरकत कीं। इससे पहले उन्होंने पार्क परिसर में स्थापित महर्षि बाल्मीकि का दर्शन कर आशीर्वाद लिया। 
इस मौके पर उन्होंने कहा कि महर्षि बाल्मीकि का जीवन-दर्शन हम सबके लिए अनुकरणीय है। उनके बताए हुए रास्तों पर चलकर ही हमलोग समतामूलक भारतीय समाज का निर्माण कर सकते हैं। उनकी स्मृतियों को संजोए रखने के लिए उन्होंने भारतीय बाल्मीकि समाज की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस समाज ने मुझे समर्थन देकर सियासत में प्रतिभाशाली पीढ़ी में आगे बढ़ाने का जो कार्य किया है, वह समाज की दशा और दिशा बदलने का परिचायक है। मैं इस मेहनतकश समाज की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगी।
उन्होंने आगे कहा कि यदि कांग्रेस गठबंधन केंद्रीय सत्ता में आता है तो सरकारी-निजी नौकरियों से ठेकेदारी प्रथा की समाप्ति की जाएगी। कांग्रेस इस बात की गारंटी देते हुए आप युवाओं के समर्थन की अपेक्षा रखती है। उन्होंने भीड़ से ही पूछ लिया, बोलो, मत समर्थन दोगे या नहीं। भीड़ ने एक स्वर में कहा- शतप्रतिशत देंगे। सबसे बड़े अंतर वाली जीत दिलवाने के लिए कठोर परिश्रम करेंगे।
इससे पहले अखिल भारतीय बाल्मीकि समाज ने
सम्मेलन करके इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा को अपना पूर्ण समर्थन दिया।
इस मौके पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष विजय चौधरी, पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, गाजियाबाद महानगर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज, वीर सिंह चौधरी आदि नेता व गणमान्य लोग उपस्थित रहे। समारोह की अध्यक्षता परिषद के अध्यक्ष ऋषिपाल धींगान ने की।

Related Posts

Scroll to Top