ब्राह्मणों ने एकजुट होकर इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा को दिया अभूतपूर्व जनसमर्थन

  • ब्राह्मण समाज की अपील: पूरे समाज से अपील करते हैं कि वो 26 अप्रैल को डॉली शर्मा के समर्थन में अपना मतदान अवश्य करें। साथ ही हमारा ब्राह्मण समाज तन मन धन से डॉली शर्मा के लिए कार्य करेगा।

गाजियाबाद। इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा जब आज अपने समाज के बीच उनका मत आशीर्वाद मांगने पहुंचीं तो ब्राह्मण समाज के जागरूक व उदारमना समाजसेवियों ने अपनी एकजुटता प्रदर्शित करते हुए उनकी झोली समाज के ‘मतपेटियों’ से भर दी। इस पर उन्होंने समस्त लोगों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि आपका ये ऋण मैं कभी नहीं भूलूंगी। मेरी कोशिश रहेगी कि जैसे एक बेटी के रूप में मैंने समाज से जुड़े मुद्दों पर खुलकर संघर्ष किया, उसी तरह से एक ‘जनप्रतिनिधि’ के रूप में आपके हित के सभी मुद्दों पर सड़क से संसद तक संघर्ष करूंगी और आपको सभी फीडबैक घर बैठे मिलती रहे, ऐसी चौपाली व्यवस्था करुंगी।

लोकसभा प्रत्याशी डॉली शर्मा स्थानीय ग्रैंड पैटल बैंक्वेट (अग्रसेन भवन लोहिया नगर के सामने) पटेल में आयोजित ब्राह्मण सम्मेलन में ब्राह्मण समाज की एक अहम रणनीतिक बैठक को संबोधित कर रही थीं।

बता दें कि शनिवार को प्रातः 10 बजे से ब्राह्मण समाज की समस्त संस्थाओं द्वारा उपरोक्त ब्राह्मण सम्मलेन आयोजित किया गया। जिसमें सभी संस्थाओं के पदाधिकारी एवं सदस्य शामिल हुए। इस रणनीतिक बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि गाजियाबाद से मात्र एक ब्राह्मण पुत्री डॉली शर्मा लोकसभा का चुनाव लड़ रही है। अतः हम सभी संस्थाओं के पदाधिकारी एवं समस्त सदस्यगण डॉली शर्मा को समर्थन देते हैं। साथ ही पूरे समाज से अपील भी करते हैं बाकि वो 26 अप्रैल को डॉली शर्मा के समर्थन में अपना मतदान अवश्य करें। साथ ही हमारा ब्राह्मण समाज तन मन धन से डॉली शर्मा के लिए कार्य करेगा।

वहीं, इस अहम रणनीतिक बैठक में आगामी 10 मई को भगवान परशुराम जन्मोत्सव को उत्सव पूर्वक मनाने पर विचार विमर्श किया गया और निर्णय लिया गया कि सभी संस्थाएं पूरे गाज़ियाबाद जनपद में परशुराम जन्मोत्सव हर्षोल्लास पूर्वक मनाएंगी और सभी ब्राह्मण परिवार अपने अपने घरों में दीप प्रज्ज्वलित करके भगवान् परशुराम की पूजा अर्चना करेंगे। जन्मोत्सव को मनाने हेतु एक कमेटी गठित की जाएगी जो कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने में सहयोग करेगी। कार्यक्रम में सबने अपने विचार दिए कि परशुराम जन्मोत्सव कैसे मनाया जाए। यह सम्मेलन पंडित पीताम्बर शर्मा की अध्यक्षता में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ ।

इस बैठक में पंडित पीताम्बर शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष; पंडित हरिओम शर्मा, राष्ट्रीय महामंत्री; दोनों अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा (पंडित मदन मोहन मालवीय द्वारा 1939 में स्थापित) के पदाधिकारी; पंडित लाल चंद शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष, पंडित अरविन्द शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष; दोनों अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारी; पंडित मनोज शर्मा, मंत्री, पंडित अंकित शर्मा, जिलाध्यक्ष, दोनों
ब्राह्मण ऋषि ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारी; पंडित राजेश शर्मा, पंडित विजय कुमार शर्मा, दोनों सर्व भारतीय ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारी, पंडित प्रमोद हितैषी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा;
पंडित सत्यम पंडित, राष्ट्रीय अध्यक्ष, ब्राह्मण एकता दल, ज्योतिष शिरोमणि पंडित विनोद कुमार, राष्ट्रीय अध्यक्ष, ब्राह्मण सेना और पंडित प्रमोद शर्मा, राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ ने भी शिरकत की और आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

बैठक में मौजूद रहे। वहीं, पंडित जे के गौड़, राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा इस कार्यक्रम के संयोजक रहे जो ब्राह्मण समाज के मुख्य संरक्षक महानगर एवं जनपद गाज़ियाबाद भी हैं। इस बैठक में नरेंद्र भारद्वाज पूर्व अध्यक्ष, गाजियाबाद महानगर कांग्रेस और मनोज भारद्वाज, मुख्य कार्यक्रम प्रबंधक भी मौजूद रहे। इस बात की जानकारी मीडिया प्रभारी कमलेश पांडेय ने दी।

Related Posts

Scroll to Top