पुराने व जटिल असाध्य रोगों को होम्योपैथी पद्धति से बहुत कम समय में रोगी को रोग मुक्त कर सकते हैं : डॉ. जौहरी

  • ‘Talkathon 2023’ होम्योपैथिक सेमिनार का आयोजन।
गाजियाबाद। रविवार को चौधरी भवन, कवि नगर, गाजियाबाद, में ‘Talkathon 2023’ होम्योपैथिक सेमिनार का आयोजन किया गया। सेमिनार का शुभारंभ दीप प्रज्वलित एवं सरस्वती वंदना के साथ किया गया।
मुख्य अतिथि व मुख्यवक्ता डॉ. बी.एस. जौहरी को माला पहना कर गाजियाबाद होम्योपैथिक फिजिशियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर कुलदीप गुप्ता ने स्वागत किया।
उनके साथ मंच पर डॉ. मंजू सिंह, डॉ. अमित मित्तल, डॉ. जगदीश त्यागी, डॉ. अनिल शर्मा, डॉ. मनीष शर्मा, डॉ. दीपांकर गुप्ता, डॉ. अरुण अरोड़ा, डॉ. विपुल गोयल, डॉ. रितू सचदेवा, डॉ. संजीव गर्ग एवं डॉ. एम आर गोयल एवम संगठन के सभी सदस्य मौजूद थे।
डॉ. बी.एस.जौहरी ने होम्योपैथिक में अपने अनुभवो को साझा किया कि किस तरह हम होम्योपैथी पद्धति में मरीज को जल्दी से जल्दी लाभ पहुंचा सकते हैं व किस तरह से हम पुराने व जटिल असाध्य रोगों को होम्योपैथी पद्धति से बहुत कम समय में रोगी को रोग मुक्त कर सकते हैं।
तत्पश्चात सभी डॉक्टर ने अपने-अपने प्रश्न पूछे व अनुभव साझा किया। इस सेमिनार में लगभग 100 से ज्यादा होमियोपैथिक डॉक्टर्स ने हिस्सा लिया और सभी ने डॉ. बी.एस.जौहरी को इस ज्ञानवर्धक लेक्चर के लिए धन्यवाद दिया।
संगठन के सचिव डॉ. मनीष शर्मा ने बताया कि इस तरह के सेमिनार हमारी एसोसिएशन के भविष्य के लिए बहुत उपयोगी है और ये समय-समय पर होते रहने चाहिए। सेमिनार का समापन डॉ.बी.एस. जौहरी को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

Related Posts

Scroll to Top