अवैध विज्ञापन हटाने के क्रम में रूफटॉप से भी हटाए गए बैनर, जारी किए गए नोटिस

गाजियाबाद। नगर आयुक्त डॉ. नितिन गौड़ के नेतृत्व में गाजियाबाद नगर निगम विज्ञापन विभाग द्वारा शहर से अवैध विज्ञापन के बैनर, बोर्ड, क्योस्क हटाने की कार्यवाही लगातार चल रही है जिस के क्रम में प्राइवेट स्थानों पर लगे हुए अवैध फ्लेक्स को भी हटाया गया।

विज्ञापन प्रभारी विवेक त्रिपाठी द्वारा बताया गया कि नगर आयुक्त के निर्देशानुसार शहर से अवैध विज्ञापन को हटाया जा रहा है जिसमें अवैध रूप से पोल पर लगे छोटे बोर्ड तथा किसी प्राइवेट छत पर लगे हुए बैनर को भी हटाने की कार्यवाही चल रही है। किसी प्राइवेट छत पर स्ट्रक्चर बनाते हुए किसी अन्य कंपनी या संस्था का बैनर लगाकर विज्ञापन किया जाता है वह अवैध है जिसको नियम अनुसरण हटाने की कार्यवाही चल रही है। 40*40 के 3 रूप टॉप को हटाया गया है ठाकुरद्वारा स्थित सौदागर कॉम्प्लेक्स पर अवैध रूप से विज्ञापन चलाया जा रहा था जिस पर कार्यवाही की गई है। इसी के साथ नवयुग मार्केट में भी घरों के ऊपर अवैध रूप से विज्ञापन की गतिविधि चल रही थी जिस को नोटिस देते हुए हटाने की कार्यवाही की गई है।गा

गाजियाबाद नगर निगम द्वारा बिना परमिशन के लगे हुए अवैध विज्ञापन को हटाया जा रहा है जिससे शहर की सुंदरता को बरकरार रखा जा सके। सुदृढ़ता से अभियान लगातार जारी है जिसमें व्यापारी वर्ग भी गाजियाबाद नगर निगम का सहयोग कर रहा है।

Related Posts

Scroll to Top