नमह ने किया गाजियाबाद लोकसभा से जीत का दावा

  • हाउसिंग सोसायटियों में रहने वाले रेजिडेंट्स को बिल्डर की मनमानी से निजात दिलाने का किया वादा
गाजियाबाद। लोकसभा चुनावों में सभी दलों के प्रत्याशी मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, लेकिन कोई भी प्रत्याशी जिले की प्रमुख समस्याओं से लोगों को निजात दिलवाने की बात नहीं कर रहा है। पिछले तीन दशक में गाजियाबाद का अभूतपूर्व विकास हुआ है और शहर बहुमंजिला इमारतों और हाउसिंग सोसायटियों से भर गया है। शहर की अधिकांश हाउसिंग सोसायटियों में बिल्डर और रेजीडेंट के बीच विवाद चल रहा है। ऐसे में समाज विकास क्रांति पार्टी के प्रत्याशी नमह ने हाउसिंग सोसायटियों में रहने वाले रेजिडेंट्स को बिल्डर की मनमानी से निजात दिलवाने का मुद्दा उठाया है। नमह ने वादा किया है कि वह सांसद बनने के बाद इस मामले को प्राथमिकता से हल करवाएंगे।
 समाज विकास क्रांति पार्टी के प्रत्याशी नमह ने लैंड क्राफ्ट सोसायटी में चुनावी सभा को संबोधित किया। नमह ने कहा कि शहर की अधिकांश हाउसिंग सोसायटियों में रेजिडेंट बिल्डर की मनमानी से परेशान है।
आरडब्ल्यूए और एओए के गठन के बाद भी अधिकांश हाउसिंग सोसायटियों में बिल्डर ने सोसायटी उन्हें हैंडओवर नहीं की है। जिसके कारण रेजिडेंट विभिन्न परेशानियों के लिए बिल्डर पर ही निर्भर हैं। बिल्डर की ओर से रेजिडेंट की परेशानी का समाधान नहीं किया जाता है। बिजली, पानी, सफाई, सुरक्षा समेत तमाम मुद्दे हैं, जिनके कारण रेजिडेंट परेशान रहते हैं। छोटी-छोटी बातों को लेकर बिल्डर रेजिडेंट को धमकाते हैं और समस्याओं को लटकाए रखते हैं। हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले रेजिडेंट को बिजली भी महंगी मिलती है, पीने का पानी या तो खरीदकर पीना पड़ता है या फिर बिल्डर पर ही निर्भर रहना पड़ता है। कई हाउसिंग सोसायटियों में तो दूषित पानी की सप्लाई के कारण रेजिडेंट बीमार हो जाते हैं। नमह ने कहा कि वह जीतने के बाद इस समस्या को प्राथमिक स्तर पर दूर करेंगे। इसके साथ ही वह शिक्षा, सुरक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता और रोजगार के लिए काम करेंगे।
नमह ने कहा कि उन्हें चहुं ओर से समर्थन मिल रहा है। समाज का प्रत्येक वर्ग उनके जिताने के लिए वादा कर रहा है। किसान, व्यापारी, युवा सभी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं। समाज के सभी वर्गो के समर्थन से वह लोकसभा चुनाव में बहुमत से जीत हासिल करेंगे। सोमवार को नमह ने लैंड क्राफ्ट के साथ ही कई और हाउसिंग सोसायटियों में भी जन संपर्क किया।

Related Posts

Scroll to Top